‘‘सच्चाई-निर्भिकता, प्रेम-विनम्रता, विरोध-दबंगता, खुशी-दिल
से और विचार-स्वतंत्र अभिव्यक्त होने पर ही प्रभावी होते है’’
Powered by Blogger.
 

मवेशी से भरा ट्रक पकड़ा

0 comments
मवेशी से भरा ट्रक पकड़ा

बैतूल/चिचोली। शुक्रवार दोपहर जयस्तंभ चौक पर मवेशियों से भरे एक ट्रक को पकड़ने के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़-फोड़ कर आग लगा दी। किसी तरह से फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल सहित पूरा प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया था।

यह घटनाक्रम उस समय हुआ जब नर्मदापुराम संभाग के आईजी स्वर्णसिंह बैतूल दौरे पर आए हुए थे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवा लिया है। स्थिति को बिगड़ते देख बैतूल से एसडीएम संजीव श्रीवास्तव, एसडीओपी भी पुलिस फोर्स चिचोली पहुंचा था।

शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे गायों से भरे एक ट्रक को सूचना मिलने पर कुछ लोगों ने जयस्तंभ चौक के पास अचानक रोक लिया। लोगों द्वारा ट्रक रोके जाने से चालक घबरा गया और पूछताछ किए जाने पर ठीक से कुछ बता नहीं सका। जिस पर गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक सहित ट्रक में बैठे अन्य पांच लोगों की पिटाई शुरू कर दी। ट्रक के अंदर से गायों को भी बाहर निकाला गया।

इसके बाद लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी और उसे आग के हवाले कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलने ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स एवं प्रशासन के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।

मामला दर्ज हो रहा है
क्षेत्र में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। पुलिस घटना से जुड़े लोगों के खिलाफ जांच कर मामला दर्ज कर रही है। ट्रक को भी जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया है।
एमएल सोलंकी, एडिशनल एसपी
 
Swatantra Vichar © 2013-14 DheTemplate.com & Main Blogger .

स्वतंत्र मीडिया समूह